पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज के लिए मर्डर:पति ने पत्नी और 8 साल के बेटे की गला घोंट की हत्या, तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मोहनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोहनपुर के इटहरी गांव में पति ने अपनी पत्नी और मासूम बेटे की हत्या गला घोंटकर कर दी। इस मामले में मृतका के भाई सीताराम यादव के द्वारा तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मोहनपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सीताराम यादव ने दिए आवेदन में मृतका के पति शिव कुमार यादव, इसके भाई लखन यादव एवं मृतका की गोतनी को आरोपित बनाया है। शनिवार की देर रात की घटना हुई है। अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि शिव कुमार यादव उर्फ भोला यादव ने अपने पत्नी मुनिया देवी एवं 8 साल के अभिषेक कुमार की हत्या गला दबाकर कर दी।

आरोपित फरार, पुलिस कर रही है छापेमारी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया कि सीताराम यादव ने आरोप लगाया है, कि जब से मेरी बहन की शादी हुई, तब से घर के लोग दहेज की मांग करते थे और बहन को काफी प्रताड़ित कर रहे थे। इसी को लेकर बहन को एवं भानजे की गला घोंटकर एक साजिश के तहत हत्या कर दी गई है।इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए तीनों आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें