पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल करने वालों की पहचान

गया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसपी के संज्ञान में फतेहपुर पुलिस ने की कार्रवाई

फतेहपुर इलाके में एक स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी व मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के मामले को गया एसएसपी आदित्य कुमार ने संज्ञान लेते हुए फतेहपुर पुलिस को जांच करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया।

एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने जांच व वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कार्रने वाले युवकों की पहचान में जुट गई। पुलिस ने कुछ ही घंटों में युवकों की पहचान कर ली और उसके खिलाफ थाना मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

फतेहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की स्कूली छात्रा अपने ही गांव के प्रेमी युवक के साथ गोबरदाहा इलाके में घूम रही थी। इसी समय कुछ युवकों ने दोनों को पकड़ लिया और छात्रा से छेड़खानी व मारपीट करते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जबकि वीडियो में छात्रा युवकों से वीडियो नहीं बनाने व वायरल नहीं करने के लिए गिड़गिड़ा रही है। वीडियो में प्रेमी के साथ भी मारपीट करते दिखाई दे रहा है।

इधर, छात्रा के साथ छेड़खानी व मारपीट का वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले को एसएसपी ने काफी गंभीरता से लिया और फतेहपुर थाना पुलिस को त्वरित कार्रवाई करते हुए युवकों की पहचान कर उसके खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया।

एसएसपी के निर्देश पर फतेहपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने जांच व वीडियो वायरल करने वालों की पहचान करने जुट गए। थानाध्यक्ष ने कुछ ही घंटों में वीडियो वायरल कार्रने वाले युवकों की पहचान कर ली। इसके बाद उसके खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज किया। थानानाध्य ने बताया कि जांच में यह वीडियो 20 फरवरी को बनाया जाना पाया गया है।

दोषी युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की छापेमारी
^छात्रा के साथ बेइज्जती व मारपीट कर उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले तीन युवकों की पहचान कर ली गई है। उसके खिलाफ फतेहपुर थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उसव गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। युवकों को गिरफ्तार कर हरहाल में जेल भेजा जाएगा।
आदित्य कुमार, एसएसपी गया

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें