मारपीट / घटिया सामान लेने से इनकार किया तो मुखिया ने कई लोगों की पिटाई की

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

मानपुर. कोरोना संक्रमण को लेकर बने क्वारेंटाइन सेंटर में अनाधिकृत प्रवेश निषेध का बैनर लगाया गया है। इसके बावजूद लोग अंदर प्रवेश कर जा रहे हैं। ऐसा मामला मानपुर प्रखंड के कईया पंचायत में बने डीएवी क्वारेंटाइन सेंटर का है। आरोप है, कि एक जनप्रतिनिधि ने अंदर प्रवेश कर पुरूषों को ही नहीं, बल्कि महिलाओं की भी पिटाई कर दी। इस दौरान अभद्र व्यवहार भी किया गया।

क्वारेंटाइन सेंटर में रहे लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय प्रशासन द्वारा घटिया सामानों का वितरण किया जा रहा था। इसे लेकर प्रवासी मजदूरों द्वारा विरोध जताया गया व उक्त सामग्री लेने से इनकार कर दिया। प्रवासियों के विरोध की सूचना पर पहुंचे स्थानीय मुखिया ने अंदर प्रवेश कर उनके साथ अभद्रता और मारपीट की। इस दौरान स्थानीय प्रशासन से मिलने वाले सुविधाओं के लिए विरोध नहीं करने की चेतावनी दिया गया। 
बीडीओ ने कहा-आम लोगों का क्वरेंटाइन सेंटर में प्रवेश निषेध: बीडीओ अभय कुमार ने बताया कि बगैर नोडल पदाधिकारी के इजाजत के आम लोगों का क्वरेंटाइन सेंटर में प्रवेश निषेध है। बाबजूद इसके सीसीटीवी में कैद मुखिया की तस्वीर कुछ अलग कहानी बयान कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना