पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मैगरा में बारिश में पेड़ के नीचे छिपे युवक की वज्रपात से मौत

गया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मैगरा थाना अंतर्गत नारायणपुर पंचायत के हरनी खजुरा गांव के कृष्ण पासवान के दामाद की वज्रपात से मौत हो गई। वह खेतों में हल चला रहे थे, उसी समय बारिश होने लगा। वह एक वृक्ष के नीचे बारिश से बचने के लिए छुप गया। इसी दौरान हुए वज्रपात से उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम उमेश कुमार पासवान 30 वर्ष पिता कन्हैया पासवान बताया गया है, जो डुमरिया थाना क्षेत्र के भंगिया पंचायत अंतर्गत केवला का रहने वाले था। उसके‌ शरीर का कुछ हिस्सा वज्रपात से जल गया था। ग्रामीणों के मदद से निजी स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए ले जाया गया, डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई में जुटी थी।

वज्रपात से 28 वर्षीय किसान की मौत
मैगरा थाना क्षेत्र के चटकपुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से शनिवार की शाम में 28 वर्षीय किसान उमेश पासवान की मौत हो गई। वह हरियो बारा स्थित अपने खेत में काम कर रहा था कि अचानक बारिश के साथ बिजली चमकने लगी और वज्रपात हो गया। जिसमें उमेश की मौत हो गई जबकि एक बारह साल की बच्ची बेहोश हो गई। बाद में बच्ची को होश आ गया। मृतक अपने ससुराल में ही रह बस गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें