पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • In The Presence Of Police, There Was A Ruckus Between The Two Parties, More Than Half A Dozen Injured

आधा दर्जन से अधिक लोग घायल:पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों के बीच रोड़ेबाजी, आधा दर्जन से अधिक जख्मी

मोहड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोड़ेबाजी में थानाध्यक्ष भी चोटिल,बिजली का तार काटने को लेकर विवाद

प्रखंड के पसिया गांव में रविवार को दो पक्षों में पुलिस की मौजूदगी में भीषण रोड़ेबाजी हुई। रोड़ेबाजी में दोनों ओर से आठ लोग घायल हो गए है। कई लोगों का सर पर ईंट लगने से काफी चोट आई है। मिली जानकारी के अनुसार सारसु पंचायत के पसिया गांव में शनिवार की शाम बिजली का तार काटने के विवाद में गांव के दो टोले के लोगों के बीच मारपीट हुई। बुजुर्गों के बीच बचाव के बाद किसी तरह मामला सुलझा लिया गया। इस रोड़ेबाजी में अतरी थानाध्यक्ष को पैर में चोटें आई हैं। लोगों ने बताया कि गांव में 60-60 घरों का दो टोला है। गांव में बिजली लाने के लिए चंदा करके तार और पोल खरीदा गया था।

इसके बाद भी बिजली जोड़ने में दिक्कत होने पर रोड जाम हुआ था, जिसमे कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी। दूसरे टोले के लोगों ने कोई सहयोग नही किया था, इसीलिए दूसरे टोले में बिजली को बाधित कर दिया जा रहा था। गौरतलब है कि पूरे पसिया गांव में एक भी बिजली का कनेक्शन नही दिया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि हमलोगों ने चंदा करके 65-65 हज़ार रुपए में दो ट्रांसफार्मर खरीद कर लगाया है। मोहड़ा प्रखंड इलाके में बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की मनमानी के कारण आम ग्रामीणों का काफी शोषण हो रहा है।

बारा गांव में दो गुटों में पथराव, 8 घायल, 4 रेफर
वजीरगंज |थाना क्षेत्र के बारा गांव में दो गुटों के बीच मारपीट की घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम पांच बजे कुछ मामले को लेकर बच्चों के बीच में विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए।

कुछ समय बाद एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर पर चढ़कर गाली गलौज करने लगे। इसी क्रम में दूसरे पक्ष के लोग भी आमने सामने होते ही दोनों पक्ष के बीच विवाद बढ़ गया एव पथराव होने लगा। मामला बढ़ता देख कुछ ग्रामीणों ने वजीरगंज थाने को मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर अब्दुल गफ्फार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं जिले के वरीय पदाधिकारियों को स्थल पर मौजूद स्थिति की जानकारी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी मनीष कुमार, डीएसपी वजीरगंज घूरन मंडल एवं टनकुप्पा थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया।

खबरें और भी हैं...