पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:राजधानी से उतरते ही जवान 14 बोतल शराब संग धराया

गया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरपीएफ की कार्रवाई में पकड़ा गया जवान

जंक्शन पर शुक्रवार को भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस स्पेशल 02824 से उतरते ही प्लेटफार्म पर शराब के साथ सेना के जवान को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कृष्ण कुमार त्रिपाठी भभुआ के चांद थाना क्षेत्र के देवरी गांव का रहने वाला है। जांच के दौरान उसके पास रहे पिठू बैग से विभिन्न ब्रांडों के 14 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई है। प्लेटफार्म पर उतरते ही प्लेटफार्म के दिल्ली छोर पर तैनात आरपीएफ की टास्क टीम ने जवान के संदेहास्पद लगने पर तलाशी ली थी।

आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार व्यक्ति नई दिल्ली के सीमा सुरक्षा बल 25 बटालियन छावला कैंप में तैनाती की बात बताई है। । उसका नई दिल्ली से राजेन्द्र नगर एसी स्पेशल ट्रेन में गया से डीडीयू जंक्शन तक का टिकट था। जिसका पीएनआर नम्बर 2411531312 है, लेकिन जवान उसी टिकट पर निर्धारित ट्रेन के बजाए गाड़ी संख्या 02824 में नई दिल्ली से गया तक यात्रा की। संबंध में रेल धनाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सेना के जवान पर रेल थाना में संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें