पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:बाराचट्‌टी में चेकपोस्ट पर चेंकिग के दौरान बस से शराब की बड़ी खेप जब्त

गया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रांची से पटना की ओर जा रही थी यात्री बस, शक होने पर पुलिस ने की जांच

रांची से पटना जा रही यात्री बस की तलाशी के दौरान शराब की खेप को बाराचट्टी पुलिस एवं सशस्त्र सीमा बल 29 वाहिनी ए समवाय बाराचट्टी के द्वारा पकड़ी गई है। एसएसबी के कंपनी कमांडर सोहेल आलम ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव बिहार में शांतिपूर्ण कराने को लेकर झारखंड बिहार के सीमा भलुआचट्टी में चेकपोस्ट बना कर झारखंड की ओर से आने वाली वाहनों की सघन तलाशी ली रही है। तलाशी के दौरान कृष्णा रथ यात्री बस की डिक्की में रखे 750 एमएल का 37 बोतल शराब बरामद की गई है। बरामद की गई शराब की कीमत 66 हजार रुपये है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है।

गुरुआ में शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर नदौरा पंचायत के जयपुर गांव से 61 लीटर अवैध शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में जयपुर गांव के मिथिलेश कुमार व सुमय कुमार शामिल हैं। बता दें कि चुनाव को लेकर पुलिस शराब धंधेबाजों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें