पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाक-चौबंद व्यवस्था:घाटों पर विधि व्यवस्था की रहेगी चाक-चौबंद व्यवस्था

गया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मजिस्ट्रेट के साथ अधिकारी व जवान रहेंगे तैनात

प्रखंड के दोनैया गांव के पास ढ़ाढ़र नदी घाट और डुमरीचट्टी नदी घाट के साथ ही क्षेत्र के अन्य छठ घाटों पर विधि व्यवस्था की चाक-चौबंद व्यवस्था रहेगी। छठ घाटों पर सुरक्षा को लेकर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारी व जवान मुस्तैद रहेंगे। छठ पूजा के दौरान शांति और विधि व्यवस्था बनाए रखने और कोरोना से बचाव को लेकर सावधानियां बरतने में जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों और गणमान्य लोगों से भी सहयोग की अपील की है। बीडीओ परमानन्द पंडित और थानाध्यक्ष अबुजर हुसैन अंसारी ने बताया कि दोनैया गांव के पास ढ़ाढ़र नदी घाट, डुमरीचट्टी घाट, संडेश्वर घाट, कालका घाट, पहाड़पुर घाट, कोड़या घाट, बड़गांव सूर्य मंदिर घाट आदि छठ घाटों पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम रहेगा।
छठ घाट पर ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव
कार्तिक छठ महापर्व को लेकर वजीरगंज प्रखंड कार्यालय स्थित छठ घाट के तालाब एवं छठ घाट के आसपास की साफसफाई के साथ ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव बीडीओ आनंद प्रकाश एवं स्वच्छता समन्वयक अनिल कुमार पासवान की देखरेख में प्रखंड के स्वच्छता स्वच्छाग्रही सदस्यों के द्वारा बुधवार को लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें