पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुण्यतिथि:30 जुलाई को गया में लोजपा की आशीर्वाद यात्रा, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान होंगे शामिल

गया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मगध कैमब्रीज स्कूल में मना समस्तीपुर के पूर्व सांसद स्व. रामचंद्र पासवान की पुण्यतिथि

शहर के केन्दुई स्थित मगध कैमब्रीज स्कूल में बुधवार को समस्तीपुर के पूर्व सांसद सह दलित सेना के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व. रामचंद्र पासवान की दूसरी पुण्यतिथि श्रद्धा के साथ मनाई गई। सर्वप्रथम लोजपा नेताओं ने स्व. पासवान के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किया, साथ ही इनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे युवा लोजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह अतरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अरविन्द कुमार सिंह शामिल हुए। इन्होंने स्व. रामचंद्र पासवान के जीवनी पर प्रकाश डाला, कहा कि राजनीति में इनकी काफी अलग पहचान थी।

गरीबों की मदद के लिए इनका द्वार हमेशा खुला रहता था। लंबे समय तक इनके साथ राजनीति के गुर भी सीखे। आज सभी लोजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने इनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया है। पार्टी के जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह ने बताया कि गया की धरती पर 30 जुलाई काे लोक जनशक्ति पार्टी की आशीर्वाद यात्रा होगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जिलेवासियों को संबोधित करेंगे।

कार्यकर्ताओं के साथ भी गहन मंथन होगा। आशीर्वाद यात्रा को एतिहासिक बनाने के लिए 23 जुलाई को मगध कैमब्रीज स्कूल में एक विशेष बैठक बुलाई गई है, जिसमें जिले भर के नेता, कार्यकर्ता व पूर्व प्रत्याशी शामिल रहेंगे। पुण्यतिथि समारोह में कंचन सिंह, चिंटू शर्मा, बबन सिंह आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...