पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:पेंटिग और दीवार लेखन के जरिए नशा मुक्त अभियान के प्रति किया जागरूक

गया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नशा मुक्त भारत अभियान को जागरूकता अभियान - Dainik Bhaskar
नशा मुक्त भारत अभियान को जागरूकता अभियान
  • नशा मुक्त भारत अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं स्वयंसेवक

जिले को नशामुक्त करने को चलाए जा रहे जागरुकता अभियान की तेजी के लिए अभियान से राष्ट्रीय सेवा योजना के और स्वयंसेवकों को जोड़ा गया है। गया कॉलेज के स्वयंसेवक यह अभियान चला रहे हैं। शहर में दीवारों पर पेंटिंग कराई जा रही है और दीवार लेखन भी किया जा रहा है। मंगलवार को गया कॉलेज गया एनएसएस स्वयंसेवकों ने नशा मुक्त भारत अभियान अंतर्गत दीवार लेखन किया।

स्वयंसेवकों ने दीवार लेखन से लोगों को यह संदेश देने का प्रयास किया कि नशा से अपराध, घरेलू हिंसा, दुष्कर्म, दुर्घटना, स्वास्थ्य, बच्चों की शिक्षा के दुष्परिणाम समाज को किस तरह से खोखला बना रहे हैं। हमें समस्याओं के समाधान को नशा से नाता तोड़ना होगा तभी हम एक सभ्य समाज के निर्माण का सपना साकार कर पाएंगे। गया कॉलेज के प्राचार्य डॉ. दिनेश प्रसाद सिन्हा ने कहा कि गया महाविद्यालय के स्वयंसेवक बेहतरीन कार्य कर रहे हैं।

हमें पूर्ण विश्वास है कि विशाल राज के नेतृत्व में पांच स्वयंसेवको की टीम नशा मुक्त भारत बनाने में कड़ी मेहनत करेगी। मौके पर अनुराग कुमार, रितेश कुमार, विशाल कुमार, पंकज कुमार, गौरव कुमार, इरशाद, सावन अभिषेक, ट्विंकल कुमारी, शिवा श्री नैंसी, रानी कुमारी और प्रीति कुमारी ने अपना बहुमूल्य योगदान दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें