पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विदाई समारोह का आयोजन:तीन वर्षों के दौरान माओवादियों का गया जिले में वर्चस्व हुआ काफी कम

गया22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कमांडेंट रहे डॉ. निशीत के तबादले के बाद विदाई समारोह का आयोजन। - Dainik Bhaskar
कमांडेंट रहे डॉ. निशीत के तबादले के बाद विदाई समारोह का आयोजन।
  • निवर्तमान सीआरपीएफ कमांडेंट डॉ. निशीत जमशेदपुर में रैफ में देंगे योगदान

सीआरपीएफ 159 के निवर्तमान कमांडेंट डॉ निशीत कुमार का तबादला के तबादले के बाद उनकी पोस्टिंग जमशेदपुर रैपिड एक्‍शन फोर्स में में हुई है। तबादले के बाद सोमवार को गया स्थित जेल परिसर मुख्यालय मे सीआरपीएफ 159 बटालियन के अधिकारियों और जवानों ने विदाई समारोह का आयोजन कर उन्हें विदाई दी।

निवर्तमान कमांडेंट डा. निशीत कुमार ने इस दौरान कहा कि आप सभी अधिकारी और जवानों ने इस क्षेत्र में नक्सल के विरुद्ध काफी मेहनत की है, जिससे 159 बटालियन को कई सफलताएं मिली है और आगे मिलती रहेगी। इसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं।

निवर्तमान सीआरपीएफ कमांडेंट डा. निशीत कुमार ने कहा कि 2018 से गया में पदस्थापित हूं। गया जिले में भाकपा माओवादी संगठन की मांद में घुसकर 159 बटालियन सीआरपीएफ के अधिकारियों व जवानों ने कई बार साहस का परिचय दिया है। हाल के वर्षों में इस इलाके में माओवादियों का वर्चस्व काफी कम हुआ है।

डा. निशीत कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि नक्सल विरोधी अभियान को और अधिक प्रभावी बनाया जाएगा, जिससे इस क्षेत्र की आम जनता को नक्सल आतंक से मुक्ति मिले। इस अवसर पर कमांडेंट कमांडेंट कमलेश सिंह, द्वितीय कमान अधिकारी अवधेश कुमार, डिप्टी कमांडेंट समीर कुमार व कई अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...