सम्मान समारोह:मेयर व डिप्टी मेयर को किया गया सम्मानित, मेयर-डिप्टी मेयर ने पूरे बिहार का बढ़ाया मान

गया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सम्मान समारोह के दौरान गया क्लब के सदस्य। - Dainik Bhaskar
सम्मान समारोह के दौरान गया क्लब के सदस्य।

शहर के गया क्लब परिसर में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान गया क्लब के अध्यक्ष देवेश आनंद व उपाध्यक्ष अधिवक्ता युगल किशोर प्रसाद सहित कई चिकित्सक व प्रबुद्ध लोगों ने गया नगर निगम के मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान व डिप्टी मेयर अखौरी ओंकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव को सम्मानित किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि हाल ही में गया कि मेयर और डिप्टी मेयर को नेलसन मंडेला पीस अवॉर्ड से सम्मानित हुए हैं। यह गया ही नहीं बल्कि पूरे बिहार और देश के लिए गौरव की बात है। इसके लिए गया के लोग आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने इतना बड़ा सम्मान प्राप्त किया और गयाजी का नाम रौशन किया है। वक्ताओं ने कहा कि गया के मेयर-डिप्टी मेयर ने कोरोना काल में काफी सराहनीय कार्य किया हैं। इसके अलावा इन्होंने गयाजी का नामकरण के साथ-साथ गया शहर के चहुंमुखी विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है।

यह हमारे लिए बेहद अच्छी बात है कि गया के मेयर और डिप्टी मेयर को बेहतर उत्कृष्ट कार्य के लिए नेशनल मंडेला पीस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि यह सम्मान प्रबुद्धजनों द्वारा दिए जाने के लिए वे उनका आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि शहरवासियों व प्रबुद्धजनों के आशीर्वाद से ही यह संभव हो पाया है।

आगे भी शहर के विकास के लिए काम करते रहेंगे।मौके पर गया क्लब के वरिष्ठ सदस्य द्विजेन्द्र आनंद, सुभाष तिवारी, जितेंद्र सिंह, संजू श्रीवास्तव, रविकांत, रंजन भदानी डॉ. नीरज कुमार, अधिवक्ता नीरज कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...