निरीक्षण:विश्वस्तरीय सुविधाओं से लैस स्ट्रक्चर निर्माण को लेकर बैठक

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निरीक्षण करते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
निरीक्षण करते अधिकारी।

जंक्शन का डीडीयू रेल मंडल के डीआरएम राजेश कुमार पांडेय शनिवार को ब्रांच अफसरों के साथ निरीक्षण किया। जंक्शन का पुनर्विकास के तहत वर्ल्ड क्लास सुविधाओं से लैस स्ट्रक्चर निर्माण को लेकर आरएलडीए (रेल भूमि विकास प्राधिकरण) के अफसरों के साथ के साथ बैठक की। इसमें कंस्ट्रक्शन से संबंधित व इंजीनियरिंग विभाग के अफसर भी शामिल हुए।

जंक्शन पुनर्विकास के तहत डेवलपमेंट के लिए साइट का मुआयना भी किया। डीआरएम प्लेटफार्म पर यात्रियों की मिल रही सुविधा को लेकर निरीक्षण किया। नल से टपक रहे पानी व अन्य कमियों को दुरुस्त करने के लिए निर्देश भी दिए। वहीं प्लेटफार्म से खुलने को तैयार गया-नई दिल्ली महाबोधि एक्सप्रेस स्पेशल 02397 में यात्री कोच व पेंट्रीकार सफाई का निरीक्षण किया।

यात्रियों को सुविधाओं को लेकर फीडबैक लिया। गया जंक्शन के बाद डीआरएम मानपुर जंक्शन का भी निरीक्षण किया। जहां डेवलपमेंट को लेकर जानकारी ली। मानपुर साइडिंग का भी निरीक्षण किया। आरपीएफ कमांडेंट आशीष मिश्रा ने यात्रियों की सुरक्षा को लेकर पोस्ट का निरीक्षण किया। जवानों के व्यक्तिगत समस्याओं से भी रूबरू हुए। मेरी सहेली टीम को महिला यात्री सुरक्षा में तत्पर रहने को कहा।

रेलवे चाइल्ड लाइन के कार्यों की प्रशंसा की व हरसंभव मदद का भरोसा जताया। मौके पर सीनियर डीसीएम रूपेश कुमार, स्टेशन प्रबंधक उमेश कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश, रंजीत कुमार, लोकेश कुमार, मो. सनाउल्ला खान व अन्य थे।

खबरें और भी हैं...