पुलिस ने कब्जे में लिया:अधेड़ की पइन में डूबने से हो गई मौत, पुलिस मान रही संदिग्ध, कहा- पीएम से होगा खुलासा

बोधगया25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता का शव पइन में मिलने की सूचना के बाद बेटियों ने बाहर निकाला

बोधगया थाना के बहिचा बाग के पास स्थित पइन में गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे एक व्यक्ति का शव औंधे मुंह होने की खबर के बाद आसपास के लोग सकते में आ गए। शव की पहचान के लिए लोगों का हुजूम घंटों लगा रहा। औधे मुंह गिरे शव को लोगों ने किसी तरह सीधा किया। शव की पहचान नावां गांव के रहने वाले 39 वर्षीय सिकंदर मांझी के रूप में की गई। वहीं सिकंदर मांझी का शव होने की जानकारी उसके परिवार को मिली तो मौके पर उसकी बेटियां पहुंची।

बेटियों ने ही पिता के शव को पइन से बाहर निकाला। वहीं शव मिलने की खबर ग्रामीणों ने पुलिस को दी। शरीर का एक हिस्सा काम नहीं करता थामृतक की मंझली पुत्री सरस्वती कुमारी ने बताया कि कुछ साल पहले पिता के शरीर का एक साइड काम करना बंद कर दिया था और चलने में वह लाचार थे। गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे चाय पीकर टहलने निकले थे। दोपहर 12 बजे लाला मांझी जलावन काटने के लिए गया हुआ था। उसी ने पइन में एक शव को देखा और गांव के ग्रामीणों को जानकारी दी। वहीं मृतक के पत्नी सरिता देवी, मां कर्मा देवी व पिता सुरेश मांझी का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मगध मेडिकल भेज दिया है।

तथ्यों के आधार पर की जाएगी कार्रवाई : थानाध्यक्ष

थानध्यक्ष रुपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि भैया बिगहा से नांवा गांव जाने वाले रास्ते के बीच पइन है। सिकंदर मांझी को चलने में दिक्कत थी, तो वह वहां पर कैसे पहुंचा इसकी पुलिस जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसका खुलासा होगा। संदिग्ध तथ्य आते हैं, तो पुलिस अनुसंधान कर आवश्यक अग्रतर कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...