पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:गया में नाबालिग को झाड़-फूंक के नाम पर बुलाकर किया दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

गया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गया शहर के एक होटल में नाबालिग को झाड़-फूंक के नाम पर बुला दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इस वारदात को लेकर डेल्हा थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि डेल्हा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की को झाड़-फूंक के नाम पर झांसे में एक अधेड़ ने लिया। उसने अपनी मंशा को लेकर लड़की को यह कहकर बुलाया कि वह उसका झाड़-फूंक यहीं करेगा।

झांसे में आई लड़की कोतवाली थाना अंतर्गत रहे होटल में पहुंची तो उक्त व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना से अवाक लड़की जब होटल से बाहर निकल रही थी, तो होटल का संचालक उसे देख कर मुस्करा रहा था। इस तरह पीड़िता को यह समझते देर न लगी, कि होटल संचालक को पता था, कि यहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना होने वाली है। इसके बाद मामले की शिकायत डेल्हा थाना में की गई। शिकायत के बाद डेल्हा पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और कोतवाली थाना की पुलिस के साथ मिलकर उक्त होटल की जांच की।

इस दौरान पीड़िता ने दुष्कर्म वाला होटल का कमरा दिखाया।पीड़िता की निशानदेही पर पुलिस ने मामले में दुष्कर्म के आरोपित मोहन मिश्रा उर्फ बाबा को गिरफ्तार कर लिया। यह डेल्हा थाना के गौतम बुद्ध कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। वहीं इस घटना में अप्रत्यक्ष भूमिका निभाने के आरोप में होटल संचालक गोपाल प्रसाद बाटा मोड़ निवासी की भी गिरफ्तारी की गई है। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया।

सूत्र बताते हैं, कि झाड़-फूंक के नाम पर मोहन मिश्रा उर्फ बाबा ऐसी हरकतों की आए दिन कोशिश में लगा रहता था। नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात गुरूवार को अंजाम दी गई थी। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर दो की गिरफ्तारी की गई है। पकड़ाए आरोपितों में दुष्कर्म करने वाला 55 वर्षीय पुजारी के अलावे होटल मालिक की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए मिले साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें