पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:फतेहपुर-टनकुप्पा क्वारेंटाइन सेंटर्स को विधायक ने दिए 1800 कार्टन पानी

फतेहपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर और टनकुप्पा प्रखंड के क्वारंटाइन सेंटरों पर रह रहे लोगों को हो रही पीने के पानी की किल्लत को देखते हुए बोधगया विधायक कुमार सर्वजीत ने शुक्रवार को 18 सौ कार्टून बोतल बंद पानी की उपलब्ध कराई है। इसमें फतेहपुर प्रखंड को 29 हजार और टनकुप्पा प्रखंड को 14 हजार बोतल बंद पानी दी गई। पानी की किल्लत वाले सेंटरों पर प्रशासन के माध्यम से लोगों को उपलब्ध यह बोतल बंद पानी उपलब्ध कराई जाएगी। विधायक कुमार सर्वजीत ने कहा कि क्वारंटाइन सेंटरों पर पानी की किल्लत होने की शिकायत मिल रही थी।

कई सेंटरों पर चापाकल से गंदा पानी निकलने की सूचना मिली थी। सेंटरों पर रह रहे प्रवासियों के समक्ष पीने का पानी की भारी किल्लत हो गई है। उन्हें पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है। ऐसी स्थिति को देखते हुए हमने फतेहपुर बीडीओ को 29 हजार और टनकुप्पा बीडीओ को 14 हजार बोतल बंद पानी भेज दिया है। यहां से बीडीओ प्रखंड के सभी पंचायत के मुखिया के माध्यम से क्वारंटाइन सेंटर पर रह रहे लोगों को उपलब्ध कराएंगे। ताकि उन्हें पीने के पानी की समस्या से जूझना नहीं पड़े।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें