पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दूध का वितरण:मुस्लिम धर्मावलंबियों के बीच मम्मी जी ने किया राशन, सेवई व दूध का वितरण

बोधगया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बकरीद के मौके पर मुस्लिम गरीब परिवारों के बच्चे भी सेवई खा पाए, इसी सोच को लेकर बोधगया में रहकर गरीबों व बेसहारों के उत्थान के लिए कार्य करने वाली फ्रांसीसी समाजसेविका डाॅ. जेने पेरे उर्फ मम्मी जी के निर्देशन में संचालित मम्मी जी एजुकेशनल चैरिटेबुल ट्रस्ट द्वारा इलरा पंचायत के दुलरा गांव में करीब डेढ़ सौ मुस्लिम परिवारों के बीच सूखा राशन, सेवइयां व दूध का वितरण किया गया।

इस बीच मम्मी जी ने कहा कि बकरीद का त्योहार मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इसे कुर्बानी का पर्व कहा जाता है। उन्होंने लोगों से आपसी सौहार्द के साथ बकरीद का त्योहार मनाने का आह्वान किया। इधर ट्रस्ट के सचिव सह समाजसेवी मुन्ना पासवान ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण रोजगार में आयी कमी से काफी संख्या में गरीब परिवार बकरीद की खुशियां नहीं मना पा रहे थे। मम्मी जी एजुकेशनल

चैरिटेबुल ट्रस्ट द्वारा ऐसे लोगों के बीच जरुरत के समानों का वितरण किया गया। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा में लगे एसआई बिहारी सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मियों को भी मम्मी जी द्वारा कोरोना के दौरान भी लोगों की सेवा में लगे रहने को लेकर सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं...