बोधगया सेक्स स्कैंडल में 15 युवकों से पूछताछ:डिमांड में थी कम उम्र की लड़कियां; ग्राहक तक पहुंचाने के लिए कोडवर्ड रखा था 'चूजा माल'

गया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ज्ञान की धरती बोधगया से सेक्स स्कैंडल मामले में पकड़े गए 15 युवकों से पूछताछ में कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही है। हर एक ग्राहक को ‘चूजा माल’ ही पहली पसंद थी। इस बात का खुलासा पुलिस के गिरफ्त में आए धंधे के मास्टरमाइंड के मोबाइल पर आए ग्राहकों के फोन कॉल्स से हुआ है। पुलिस का कहना है कि मास्टरमाइंड का मोबाइल एक सेकेंड के लिए भी बजना बंद नहीं हो रहा था। लगातार उसे ग्राहकों के फोन आ रहे थे। हर एक ग्राहक की डिमांड 'चूजा माल' ही थी।

कम उम्र की लड़कियों की सप्लाई के लिए बनाया था कोड वर्ड
'चूजा माल' सुन कर पुलिस भी सोच में पड़ गई। पुलिस पता लगाने में जुट गई कि ये कैसा कोड वर्ड है। जब इस संबंध में मास्टरमाइंड से पूछा गया तो उसने बताया कि कम उम्र की धंधा करने वाली लड़कियों को ग्राहक 'चूजा माल' कहते हैं। पकड़े जाने वाले किंग पिन ने बताया कि हाल ही कम उम्र की लड़कियों के नए ग्रुप कोलकाता से लाया गया था।

इस बात की खबर मोबाइल वाट्सएप ग्रुप से कुछ खास ग्राहकों तक पहुंचाई गई थी। उन खास ग्राहकों के पास से यह सूचना अधिकतर व आम ग्राहकों तक पहुंच गई, जो इस धंधे का नियमित लुफ्त उठाते हैं। यही वजह थी कि हर कोई 'चूजा माल' का डिमांड कर रहा था। और इसी के चक्कर में एक ही झटके में पुलिस ने 15 युवकों को धर दबोचा।

बोधगया में सेक्स स्कैंडल का खुलासा, 15 गिरफ्तार:रंगरलियां मनाने पहुंचे थे, कई सफेदपोश के पास भी भेजी जाती थी लड़कियां

इस धंधे में भी तोल मोल
मास्टर माइंड ने पुलिस को बताया कि- कम उम्र की लड़कियों की सप्लाई करने या फिर ग्राहकों को गेस्ट हाउस, होटल या फिर लॉज में पहुंचाने की स्थिति में मुंह मांगी कीमत मिल जाती है। कम उम्र की लड़कियों को मुहैया कराने पर ग्राहक मुंह मांगी कीमत देने में ज्यादा तोल मोल नहीं करते हैं। यही नहीं कम उम्र की लड़कियों को एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाना और लाना भी आसान होता है। आसानी से कोई शक नहीं करता है।