पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:लगातार पांचवें दिन कोई पॉजिटिव केस नहीं

गया18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना ढ़लान पर आ गया है। गुरुवार को मिलाकर लगातार पांचवां दिन ऐसा रहा, जब कोरोना का कोई नया पॉजिटिव नहीं मिला। वहीं दूसरी ओर रोजाना दो की औसत से एक्टिव केस भी कम होते जा रहे।

यदि हालिया दिनों मिलने वाले आंकड़ों की रफ्तार यही रही तो जल्द ही जिले से एक्टिव केस के नहीं के बराबर होगें। फिलहाल में कोरोना से बचाव के लिए अब भी सतर्कता की जरूरत है। इधर, स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को 1493 लोगों की जांच की गई। इसमें शून्य मरीज ही मिले। इस तरह लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पांचवें दिन भी 7629 पर रही। वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 7546 तक पहुंच गई है।

गुरूवार को भी दो और मरीज ठीक हो गए। गया जिले में अब एक्टिव केस सिर्फ 22 ही रह गए हैं। वहीं मौतों का आंकड़ा 61 पर ही रूका हुआ है, जो पिछले दो महीने से अधिक समय से बरकरार है। गया जिले में टेस्टिंग 11 लाख से भी आगे निकल गई है। आज तक की हुई टेस्टिंग को मिलाकर 11 लाख 3 हजार 642 तक आंकड़ा जा चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें