पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेवा:अब गया में भी मां पीतांबरा ज्योतिष केन्द्र खोला गया

गया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के नई गोदाम मुहल्ले में सोमवार को मां पीताम्बरा ज्योतिष केन्द्र का उद्घाटन हुआ। शुभारंभ मां बंगला स्थान मंदिर के व्यवस्थापक सौरव मिश्रा द्वारा मंत्रोचारण व फीता काट किया गया। ज्योतिष केंद्र में ज्योतिषाचार्य शत्रुघ्न उपाध्याय द्वारा हस्तरेखा एवं कुंडली के माध्यम से उपचार किया जाएगा।

बताया कि मां पीतांबरा ज्योतिष केंद्र की दो शाखाएं एक पटना और एक बिहार शरीफ में पूर्व से चल रही है। अब गया में तीसरी शाखा का शुभारंभ हुआ है। ज्योतिष केंद्र के माध्यम से हस्तरेखा एवं कुंडली देखकर लोगों की हो रही परेशानियों को दूर किया जाएगा।

कहा कि ज्योतिष के माध्यम से लगन राशि नक्षत्र दशा देखकर लोगों की परेशानियां दूर की जाएगी। ज्योतिषाचार्य शत्रुघ्न उपाध्याय ने कहा कि सप्ताह में दो दिन बृहस्पतिवार एवं शनिवार को इस कार्यालय में लोगों से मुलाकात कर लोगों की समस्या दूर करने का भरपूर कोशिश करेंगे। मां बांग्ला स्थान मंदिर के व्यवस्थापक सौरव मिश्रा ने कहा कि यह एक बहुत ही अच्छी बात है कि मां पीतांबरा ज्योतिष केंद्र की तीसरी शाखा अब गया में खुली है।

आजकल लोगों की आम तौर पर जो परेशानियां होती हैं उसे हस्तरेखा एवं कुंडली के माध्यम से ज्योतिषाचार्य शत्रुघ्न उपाध्याय द्वारा दूर किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि वैज्ञानिक दृष्टिकोण से ज्योतिष आज के परिवेश में एक उपचार का बेहतर तरीका है। इस मौके पर मधु ज्वेलर्स के प्रोपराइटर रवि कुमार, सूरज कुमार, पप्पू कुमार आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें