पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:वजीरगंज में घर में घुसकर वृद्ध की हत्या, 4 को किया अधमरा

गया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचायत में मनमानी नहीं चली तो खार खाए दबंगों ने किया हमला,जमीन के विवाद में की हत्या

वजीरगंज प्रखंड के सहिया पंचायत के सीरी गांव निवासी 65 वर्षीय वृद्ध बद्री यादव की भूमि विवाद में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वहीं चार लोगों को गंभीर से घायल कर दिया गया। घटना को लेकर मृतक के पुत्र दिलीप यादव ने वजीरगंज थाना में गिरिधारी यादव सहित पंद्रह लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। दिलीप यादव ने बताया है कि रविवार की शाम क़रीब आठ बजे मेरे पिता बद्री यादव को उनके ही आवास में पहुंचकर गिरधारी यादव, नन्दकिशोर यादव सहित क़रीब पंद्रह लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस दौरान घर के लोग उनकी जान बचाने की कोशिश कर रहे थे तो उनलोगों को भी गंभीर रूप से मारपीट कर घायल कर दिया गया।

महिला समेत 4 को जयप्रकाश अस्पताल किया गया रेफर
महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। चारों घायलों को गंभीर हालत में गया जयप्रकाश नारायण अस्पताल रेफर किया गया है। मृतक के पुत्र दिलीप यादव ने बताया कि 12 कट्ठे जमीन को लेकर पिछले कुछ दिनों से सीरी गांव के ही गिरधारी यादव के साथ विवाद चल रहा था। उसी क्रम में विवाद को सुलझाने को लेकर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बिगु सिंह एवं सरपंच के साथ पंचायती लगाया गया था, लेकिन दबंग गिरधारी यादव द्वारा अपने एक दर्जन समर्थकों के सहारे अपनी मनमानी करने लगा, जिससे पंचायत नहीं हो सकी।

वृद्ध की हत्या में संलिप्त आरोपितों की तलाश में पुलिस ने शुरू की छापेमारी
रविवार की शाम गिरधारी यादव अपने दर्जन भर समर्थकों के साथ घर में पहुंचा और घर में घुसकर बद्री यादव की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात के बाद दिलीप यादव ने रात में ही वजीरगंज थाना की पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी। सूचना के बाद रविवार की रात को ग्यारह बजे वजीरगंज थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली।

वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वृद्ध की हत्या में संलिप्त आरोपितों की तलाश में पुलिस की छापेमारी चल रही थी। वजीरगंज थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि जमीन के पुराने विवाद को लेकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser