पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौत में गिरावट:एक ने तोड़ा दम, ब्लैक फंगस के मरीजों का हो रहा है इलाज,मगध मेडिकल में अब सिर्फ 54 रह गई है कोरोना के मरीजों की संख्या

गया24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड हॉस्पिटल मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौतों में अरसे बाद गिरावट आई है। हालांकि मरीजों की कम होती संख्या के बीच यह स्वभाविक था। हालांकि कम होते मरीजों की संख्या के बीच भी मेडिकल में रोजाना चार से पांच इलाजरत लोगों की जान चली जा रही थी। काफी समय बाद रविवार को मेडिकल में सिर्फ एक संक्रमित मरीज की मौत हुई है। वहीं अब मेडिकल में कोविड 19 का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या सिर्फ 54 रह गई है। बताया जाता है कि मेडिकल में कोरोना संक्रमण के कारण दो सौ के करीब लोगों की जान इलाज के क्रम में जा चुकी है।

ब्लैक फंगस के मरीजों की जांच कर इलाज शुरू
मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना के नोडल पदाधिकारी एनके पासवान के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को इलाजरत एक की मौत हुई है। वहीं 54 मरीज ही अब भर्ती रह गए हैं। इनके मुताबिक जिले में ब्लैक फंगस के दो मरीज मिले हैं। दोनों का इलाज मेडिकल में बनाए गए स्पेशल वार्ड में किया जा रहा है। दोनों मरीजों की गंभीरता से इलाज की जा रही है। इस महामारी को लेकर संबंधित टेस्टिंग रविवार को कराई गई।

खबरें और भी हैं...