पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सड़क हादसे में पैक्स अध्यक्ष की हुई मौत

गया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीमचक बथानी प्रखण्ड के बथानी पैक्स अध्यक्ष विजय कुमार की दर्दनाक मौत शनिवार देर शाम एक सड़क दुर्घटना में हो गई। जानकारी के अनुसार घटना उस समय हुई, जब विजय कुमार ब्लॉक मोड़ के पास से बथानी बाजार स्थित अपने घर जा रहे थे, कि ब्लॉक मोड़ के पास कब्रिस्तान के नजदीक उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वो बाइक समेत काफी दूर जाकर सड़क पर गिरे। स्थानीय लोगों ने तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बथानी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को थाना लाया। घटना के बाद आम लोग काफी स्तब्ध हैं। जिस स्थान पर घटना हुई उस स्थान काफी सुनसान है और आसपास कोई वाहन को किसी ने नहीं देखा था। बथानी पैक्स अध्यक्ष की हुई मौत के बाद स्थानीय लोग इस घटना को लेकर कई तरह के चर्चा करने लगे। कोई इसे एक सामान्य सड़क दुर्घटना बता रहा तो कोई इसके पीछे एक सोची-समझी साजिश बता रहा है। इस घटना के विषय मे एसडीपीओ विनय कुमार शर्मा ने बताया कि घटना सड़क दुर्घटना की प्रतीत होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें