मेला के आयोजन पर रोक:दुर्गा पूजनोत्सब को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न

साहेबपुर कमाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्गा पूजा को लेकर आगामी 15 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर लगने वाले मेला को लेकर गुरुवार को थाना परिसर साहेबपुर कमाल में क्षेत्र के समस्त दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारियों एवं पंचायत प्रतिनिधियों के उपस्थिति में शांति समिति की बैठक की गई। अध्यक्षता थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने की। इस दौरान सीओ जयकृष्ण प्रसाद ने कहा कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाईन के अनुसार दुर्गापूजा मनाया जाएगा।

मेला के आयोजन पर पूरी तरह से रोक रहेगी। थानाध्यक्ष ने कहा कि सरकार के आदेशानुसार मंदिर परिसर में पंडाल अथवा सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं करना है। निर्धारित 16 अक्टूबर को शांतिपूर्ण ढंग से प्रतिमा का विसर्जन करना है। डीजे व ध्वनि विस्तारण यंत्र का प्रयोग नहीं किया जाएगा।

बैठक में अंचलाधिकारी व थानाध्यक्ष के अलावे पूर्व जिला पार्षद शिवजी सिंह, पूर्व प्रमुख मनोज कुमार, पंचवीर बाजार दुर्गा पूजा समिति के मणिकांत जालान, विनोद अग्रवाल, दुर्गा पूजा न्याय समिति कुरहा के उपेन्द्र यादव, दुर्गा पूजा समिति मल्हीपुर के सिकन्दर यादव, अजय कुमार भारती, मुखिया ललिता कुमारी, सरपंच धर्मेंद्र झा, भाजपा मंडल अध्यक्ष जनार्दन पटेल, सरपंच रेणु देवी, पूर्व मुखिया रणवीर साह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...