पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • People Have Full Faith In The Work Of The NDA Government At The Center And The State: Sushil Modi

चुनाव की तैयारी:केंद्र और राज्य की एनडीए सरकार के काम में लोगों को है पूरा भरोसा: सुशील मोदी

गया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनडीए प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के पक्ष में तरवां में चुनावी सभा को डिप्टी सीएम ने किया संबोधित

सिटी रिपोर्टर। वजीरगंज
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को वजीरगंज प्रखंड के तरवां स्थित केदारनाथ इंटर विद्यालय के खेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। श्री मोदी वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कोटे से एनडीए प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि नीतीश है तो विकास है, मोदी है तो मुमकिन है। डिप्टी सीएम ने आरजेडी के पिछले 15 साल के शासनकाल पर हमला किया और कहा कि केंद्र और राज्य की एनडीए सरकार के काम में लोगों को भरोसा है। इस वजह से नीतीश के नेतृत्व में एक बार फिर एनडीए की ही सरकार बनेगी। कहा भाजपा सरकार घोषणा करने वाली सरकार नही है, जो काम कोई अन्य सरकारें नहीं कर सकता वो काम बखूबी से मोदी सरकार करके दिखा रही है।
15 सालों में बिहार में बही है विकास की गंगा, आगे भी जारी
कोरोना काल के बावजूद सभा में हजारों की भीड़ थी। सूबे के विकास के मुद्दे पर सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में पिछले 15 वर्षों में विकास की गंगा बही है। बिहार के सभी गांवों तक पक्की सड़क एवं घर-घर बिजली से हर घर रौशन हो गया है। 15 वर्ष पहले सड़कों का हाल यह था कि पटना से गया पहुंचने में 7 से 8 घंटे लगते थे। जो अभी मात्र 2 से ढ़ाई घंटे में पहुंच रहे हैं। बिजली की स्थिति के बारे में तो सभी जानते हैं कि महीनों गुल रहने वाली बिजली अब 24 घंटे में 20 से 22 घंटे मिल रही है।

कोरोना काल की बात करते हुए कहा कि इस विकट परिस्थिति में सरकार द्वारा हर घर में सभी लोगों के लिए मुफ्त अनाज एवं बाहर फंसे हुए प्रवासी मजदूरों के लिए स्पेशल ट्रेन चलवाकर मुफ्त में उनके घर तक पहुंचाया गया । आने वाले कार्यकाल के दौरान बिहार में कल कारखाने एवं उद्योग धंधे बड़े पैमाने पर लगाए जाएंगे, ताकि यहां के लोगों को बिहार में ही रोजगार प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा बिहार में अभी तक नया प्रखंड बनाने का काम शुरू नही किया गया है,आने वाले कार्यकाल में जब नया प्रखंड बनाने का काम शुरू किया जाएगा तो सबसे पहले तरवां को प्रखंड एवं वजीरगंज को अनुमंडल बनाया जाएगा।

दो साल में गया पहुंचेगा गंगा का शुद्ध जल
श्री मोदी ने कहा कि वर्षों के बाद गया जिला के सभी घरों में गंगा का शुद्ध जल मिलेगा। इसके लिए 266 करोड़ की लागत से गंगा जल को गया लाने की कार्य योजना शुरू कर दी गई है। इस योजना से गया के विष्णुपद के फल्गु नदी में सालों भर तर्पण के लिए जल के लिए विशेष रबर डैम का निर्माण किया जाएगा। बिहार एवं वजीरगंज क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए आपके भाजपा के लोकप्रिय उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह जी को कमल छाप पर वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजें । ये आपके आकांक्षाओं पर एकदम खरे उतरेंगे। पूर्व मंत्री सह एमएलसी भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा ने जो भी वादा किया वो पूरा करके दिखाया है। अखंड भारत का जो सपना हमारे जनसंघ के नेता श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देखा था उसे पूरा करके मोदी सरकार ने दिखाया है।

आगे भी विकास की बहेगी गंगा
भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह ने कहा मैं पिछले कार्यकाल में भी वजीरगंज क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में समर्पित था और इस बार आपलोगों का आशीर्वाद मिला तो वजीरगंज में विकास की गंगा बहेगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह व संचालन भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष विनय सिंह ने की। मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा व वीआइपी के कई कार्यकर्ता व हजारों की संख्या में महिला पुरुष आम नागरिक मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...