गया में बुजुर्ग को बेलगाम पिकअप वैन ने मारा टक्कर:मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया, पुलिस ने समझाया

गया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद हंगामा करते लोग। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद हंगामा करते लोग।

गया जिले के गुरारु प्रखंड के मिरदादपुर देवकली सड़क पर पैदल चल रहे एक बुजुर्ग को बेलगाम पिकअप वैन ने टक्कर मार दिया। इससे घटना स्थल पर ही वृद्ध की मौत हो गई। वह करीब 90 वर्ष के थे। मृतक की पहचान अंबिका सिंह के रूप में हुई है। सड़क हादसे में वृद्ध की मौत से गुस्साए गांव के लोगों ने सड़क जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया। घटना की सूचना के बाद पहुंची गुरारु पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया और सड़क से जाम को हटवाया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया के लि भेज दिया। वहीं इस घटना से मृतक के घर व गांव के लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त है। गांव वालों का कहना है कि धक्का मार कर पिकअपन वैन का चालक वाहन को मौके से भगा ले गया।

अंबिका सिंह दोपहर को घर से बाहर निकल कर कहीं जा रहे थे। वहीं पीछे से तेज गति से आ रहे वाहन सड़क के मोड़ पर अंबिका सिंह को टक्कर मार दिया। इससे वह जख्मी होकर सड़क पर गिर गए। घटना की भनक लगते ही मौके पर गांव वाले जुटे और उन्हें पास के अस्पताल में ले गए लेकिन वहां के डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अंबिका सिंह की मौत की खबर लगते ही गांव वाले आक्रोशित हो गए और शव को लेकर सड़क पर उतर गए। साथ ही सड़क को जाम कर दिया। लेकिन शव को कब्जे में ले लिया। गुरारु पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को पुलिस की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। सरकार की ओर से दिए जाने वाले मुआवजे के लिए कार्रवाई की जाएगी।