पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, बड़ी खेप जब्त

गया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाई, एक धंधेबाज गिरफ्तार
  • जयनगर गांव में पुलिस ने शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त

शहर में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ बुधवार को जिला पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है। वहीं पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर थाना अंतर्गत गया सेंट्रल जेल के समीप लालू नगर इलाके से पुलिस ने एक शराब तस्कर को 12 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

रामपुर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक लालू नगर का रहने वाला मनीष कुमार बताया जा रहा है। इसके पास मैकडॉवेल व्हिस्की की सात एंव ब्लेंडर प्राइड की पांच बोतल झारखंड निर्मित विदेशी शराब को बरामद किया गया। साथ ही अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए उक्त युवक से पूछताछ की जा रही है।

किराए का मकान लेकर जहानाबाद का युवक करता था शराब की तस्करी

वहीं बुधवार को मगध मेडिकल थाना अंतर्गत मगध कॉलोनी रोड नंबर तीन से रेखा शर्मा के घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बड़ी खेप पुलिस छापेमारी कर बरामद किया है। पुलिस ने रेखा शर्मा के घर के दूसरे तल्ले से एक कमरे में बंद विभिन्न ब्रांड के 134 पेटी अवैध विदेशी शराब बरामद किया।

इस संबंध में मगध मेडिकल थाना के इंस्पेक्टर जितेंद्र शर्मा ने बताया कि रोड नंबर 3 की रहने वाली रेखा शर्मा के घर में जहानाबाद के रहने वाले अंजनी कुमार किराएदार के रूप में रह रहा था। गुप्त सूचना मिली कि वह शराब का कारोबार करता है। शराब की बड़ी खेप अपने किराया के घर में छुपा कर रखा है।

पुलिस की छापेमारी के दौरान कथित किराएदार अंजनी भागने में सफल रहा उसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इंस्पेक्टर शर्मा ने बताया बरामद शराब में ब्लैक डॉग, हंड्रेड पाइपर, ब्लेंडर प्राइड, रॉयल सटेग, इंपीरियल ब्लू सहित अन्य ब्रांड के अवैध विदेशी शराब की बरामदगी की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser