केक काट पूर्व सीएम मांझी का मनाया जन्मदिन:नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केट काटकर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की लंबी आयु की कामना की

गया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हिंदुस्तान अवाम मोर्चा (से.) के संरक्षक सह पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का जन्मदिन रवि‍वार को शहर के पुलिस लाइन स्थित युवा कार्यालय में युवा अध्यक्ष संतोष चौधरी के नेतृत्व में मना। सर्वप्रथम उनके जन्मदिन पर केक काट उनकी लंबी आयु की कामना की गई।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इंजीनियर नंदलाल मांझी ने कहा कि युवाओं को पूर्व सीएम के जीवन से प्रेरणा लेने की आवश्यकता है। जीवन के 78 बसंत पार कर चुके मांझी आज भी युवाओं के जैसा काम करते हैं। युवाओं के बीच रहकर बिहार के सभी जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं के हौसला अफजाई करते हैं और गरीबों के हक हकूक की आवाज को सड़क से लेकर सदन तक उठाते है। महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र मांझी ने कहा कि गरीबों के बीच पूर्व सीएम काफी लोकप्रिय हैं। उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि बिहार के सभी प्रखंड और जिलों में गरीबों के बीच केक काटकर, वृक्षारोपण कर, गरीब बच्चों के बीच किताब कॉपी वितरण कर मनाया जा रहा है।

मौके पर युवा जिला अध्यक्ष संतोष चौधरी, आमस प्रखंड के अध्यक्ष उदित भोक्ता, दीपक कुशवाहा प्रखंड अध्यक्ष आमस, युवा प्रकोष्ठ हर्ष सिंह, रौनक कुमार दांगी युवा जिला उपाध्यक्ष, सुनील कुमार मांझी युवा जिला सचिव, रामाशीष यादव, राजू कुमार मांझी, नीरज कुमार यादव आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...