नन्दई पंचायत में चार जूनियर कबड्डी टीमों का सेमीफाइनल मुकाबला:सेमीफाइनल मुकाबला के बाद फाइनल खेलेगी साइको व जीनियस कबड्डी टीम

गया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डुमरिया प्रखंड के नन्दई पंचायत में आयोजित शिक्षा महायज्ञ में शुक्रवार को चार जूनियर कबड्डी टीमों का सेमीफाइनल मुकाबला हुआ। इसमें साइको कबड्डी टीम और जीनियस कबड्डी टीम विजयी रही और फाइनल में अपना स्थान पक्का किया। आज क्षेत्रीय युवाओं और संस्था के कार्यकर्ताओं को हौसलावर्धन हेतु एवं क्षेत्र में खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से खादी और संस्था के मेम्बरों के बीच फ्रेंडली क्रिकेट का मैच आयोजित किया गया। इसमें खादी टीम के कैप्टन के तौर पर प्रखंड प्रमुख, जबकि संस्था की टीम का नेतृत्व संचालक संघ अध्यक्ष अनुज कुमार ने किया। कड़ी टक्कर और रोमांचक मुकाबले के बाद प्रखंड प्रमुख वाली टीम विजयी हुई। लम्बी कूद ऊंची कूद तथ लम्बी दौड़ एवं नन्हें बच्चों के लिए बिस्किट दौड़ का सफल आयोजन किया गया।

इन खेलों में दिखेगा मुकाबला
8 को कबड्डी सीनियर व जूनियर टीमों में फाइनल मुकाबला आयोजित की जाएगी। इसके बाद 11 बजे से क्रिकेट का फाइनल मुकाबला राज कोचिंग मैगरा और स्वामी विवेकानंद स्कूल डुमरिया के बीच होगी। स्लो साइकिल रेस तथा खेलों की सीरीज में चयनित प्रतिभागियों के पुरस्कार वितरण 12ः00 बजे से होगा।

खबरें और भी हैं...