पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वीडियो कांफ्रेंसिंग:मानसिक क्षमता में वृद्धि के लिए उपयोगी है पजल गेम: डीएम; डीपीएस में पहली बार ‘किड टॉक’

गया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम अभिषेक ने ऑनलाइन बच्चों से की बात

शहर के दुबहल स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में रविवार को पहली बार “किड टॉक’’ का आयोजन हुआ। लॉकडाउन में डीएम अभिषेक सिंह ने ऑनलाइन बच्चों से बात कर मार्गदर्शन किया। इन्होंने छात्रों को सिविल सेवा परीक्षा, एक प्रशासक के रूप में अपने अनुभव, पसंदीदा व्यंजन आदि रोचक विषयों पर ज्ञानवर्द्धक बातों कहीं, साथ ही बच्चों से जीवन में बड़ा लक्ष्य प्राप्त करने की प्रेरणा दी। मानसिक क्षमता में वृद्धि के लिए पजल गेम को उपयोगी बताया। डीएम ने कहा कि विद्यार्थी बड़े सपने देखे और उसे पूरा करने का प्रयास करे।
वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम ने स्थिति की ली जानकारी
रविवार को सीएम ने प्रदेश के सभी समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश में कोविड-19 के फैल रहे संक्रमण एवं सूबे के विकास पर वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात की। मुख्यमंत्री ने गया के महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार दास से बात की। क्वारेंटाइन सेंटर और जिला प्रशासन के चलाए जा रहे कार्य के संबंध में जितेन्द्र ने सीएम को अवगत कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें