गया में गैंगरेप के बाद पिता के सामने मर्डर:बोले- हैवानियत के बाद हत्या कर रहे थे; बचाने गया तो मुझे पीटा

गया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गया में एक 13 साल की नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची के पिता ने उसके चिल्लाने की आवाज सुनी तो वो पास गया देखा कि 2 लोग बेटी के साथ रेप कर रहे थे। पिता ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वो उनके साथ मारपीट करने लगे।

गैंररेप के बाद वो लड़की का गला दबाने लगे। पिता भागकर आसपास के लोगों को लेकर पहुंचा, लेकिन तब तक वो मर चुकी थी। पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

लड़की के पिता ने बताया कि घर के सभी लोग शुक्रवार को खेत पर काम कर रहे थे। हम लोग घर लौट रहे थे। रास्ते में एक पुराने मकान से किसी बच्ची के चीखने और चिल्लाने की आवाज आई।

आवाज को सुन जब वे उस घर में पहुंचे तो देखा कि दो युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं और उसके गले में उसी के दुपट्टे से गर्दन में फांसी लगाकर कर की कोशिश कर रहे हैं।

इस पर जब पास जाकर देखा तो हमारी बेटी बिना कपड़ों के पड़ी थी। रेप के बाद वो लोग उसका गला दबाकर हत्या करने की कोशिश कर रहे थे। दोनों हमारे गांव के ही थे।

मैंने उसे बचाने की कोशिश की। वो लोग मुझे पीटने लगे। इसके बाद मैं किसी तरह से बाहर आया और आसपास के लोगों को इकट्‌ठा किया। लेकिन तब तक बेटी की मौत हो चुकी थी।

मामला इमामगंज थाने के एक गांव का है। थानाध्यक्ष नैय्यर एजाज अहमद ने बताया कि हत्या का मामला संदिग्ध है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है।