गया में सड़क हादसे, घायल की मौत:भाई की शादी के लिए खरीदारी करने निकला था, घर आने के दौरान हुआ हादसा; पटना पहुंचने से पहले तोड़ा दम

गया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों का कहना है कि जख्मी युवक को लेकर अभी बेलागंज ही पहुंचे थे कि वह दम तोड़ गया। - Dainik Bhaskar
परिजनों का कहना है कि जख्मी युवक को लेकर अभी बेलागंज ही पहुंचे थे कि वह दम तोड़ गया।

गया जिले के फतेहपुर बाजार के रैशीर मोड़ के पास शनिवार शाम बाइक सवार को बेलगाम गति से आ रहे एक बाइक ने टक्कर मार दी। इससे एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। वह अपने भाई की शादी के लिए बाजार से खरीदारी कर घर को लौट रहा था। जख्मी युवक को लोगों ने भर्ती कराया। जहां से उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन उस युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि जख्मी युवक को लेकर अभी बेलागंज ही पहुंचे थे कि वह दम तोड़ गया।

फतेहपुर के लोधवे के रहने वाला 25 वर्षीय युवक दीपक कुमार के चचेरे भाई की शादी 18 मई को है। घर में शादी की तैयारी जोरशोर से चल रही थी। शनिवार को शादी से जुड़े सामान की खरीदारी करने फतेहपुर बाजार को वह आया था। बाजार से खरीदारी कर वह अपने घर को बाइक से लौट रहा था लेकिन उलटी दिशा से आ रही एक बाइक ने उसे जबर्दस्त टक्कर मार दी। इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया और मौके पर अचेत हो गिर पड़ा। मौके से गुजर रहे लोगों ने सड़क हादसा होता देख दीपक के पास दौड़े। किसी तरह से दीपक को उठा कर एक निजी नर्सिंग में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद वहां के डाक्टरों ने कहा कि दीपक की हालत गंभीर बनी है। इसे तत्काल प्रभाव से और तेजी से पटना ले जाएं। इस पर उसके परिजन दीपक को लेकर पटना के लिए निकल पड़े पर रास्ते में देर शाम उसकी मौत हो गई। दीपक की मौत की खबर में गांव में पहुंचते ही गांव के लोग सदमे में पड़ गए हैं। जिस घर में शादी की तैयारी जोरों पर थी और मंगलगीत गाए जा रहे थे वहां अचानक से रोने-धोने की आवाजें आने लगीं हैं। घर व गांव में इस घटना से मातम पसरा है। मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना फतेहपुर पुलिस को दी है। फतेहपुर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया है। पुलिस का कहना है हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।