गया में ट्रक-पिकअप की टक्कर में एक की मौत:झारखंड के दनुआ के जंगल में सड़क हादसा, घायलों को हजारीबाग में भर्ती कराया गया

गया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गया जिले के बाराचट्‌टी थाना क्षेत्र के बिहार- झारखंड की सीमा पर दनुआ के जंगल में पिकअप व ट्रक के बीच जबर्दस्त टक्कर हो गई। इससे एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग में भर्ती कराया गया। मृतक की पहचान बेलघोघर गांव के भरत प्रसाद का लड़का नीतीश कुमार के रूप में की गई। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।

जानकारी के अुनसार झारखंड के इटखोरी थाना क्षेत्र में डीजे बजाने के लिए पिकअप पर डीजे सेट कर लोग निकले थे। देर शाम जब वह वहां से लौट रहे थे तो रास्ते में दनुआ के जंगल में सामने से आ रहे ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दिया। इससे पिकअप का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही उसमें सवार तीन लोग नीतीश कुमार, शशि कुमार और विकास कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गए।

बताया जा रहा है कि जख्मी नीतीश ने घटना स्थल पर ही कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया था। जबकि अन्य दोनों युवक बच रहे थे उन्हें किसी तरह से चौपारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हजारीबाग के लिए रेफर कर दिया गया था। घायलों में से एक शशि बेलघोघर का ही रहने वाला है जबकि विकास मोहपुर बेलकौआ का रहने वाला है। गांव के लोग नीतीश का शव लाने के लिए बेलघोघर से हजारीबाग के लिए निकल गए हैं।