पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:मिशन कॉम्पिटिटिव जोन का धूमधाम से मनाया गया दूसरा वार्षिकोत्सव

गया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले बच्चों को किया गया पुरस्कृत

प्रखंड कार्यालय के मोड़ पर स्थित टैलेंटेड साइंस ट्यूटोरियल के अंतर्गत चल रहे मिशन कॉम्पिटेटिव जोन बाराचट्टी का दूसरा वार्षिकोत्सव रविवार को मनाया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन संस्था के निर्देशक एस एम अफाक ने किया। इस अवसर पर उन्होंने मिशन कॉम्पिटेटिव जोन के 2 वर्षों में उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए भूरी भूरी प्रशंसा की साथ संस्था के शिक्षकों के द्वारा किए गए मेहनत की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि यह संस्थान विगत कई वर्षों से मैट्रिक और इंटर के परीक्षा में इस क्षेत्र में बेहतर रिजल्ट देता आया है और अब यह संस्थान प्रतियोगी परीक्षाओं में भी रिजल्ट देना शुरू कर दिया। इस अवसर पर संस्था के संस्थापक पीके आर्यन ने बताया कि इस संस्थान से गत वर्ष 2020 बिहार पुलिस परीक्षा में 19 बच्चों में से 12 बच्चों ने तथा बिहार दारोगा में 3 बच्चों में से 2 बच्चों ने बाजी मारी।

इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले इस कोचिंग के बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया। इस अवसर पर एस सैफ, पवन शर्मा, युगल किशोर, रोहित कुमार सहित कई शिक्षक तथा अनेक अभिभावक मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें