• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Seven Arrested In Bodh Gaya Police Action, Consignment Of Liquor Recovered, Smugglers And Drinkers Arrested

पुलिस ने की कार्रवाई:बोधगया पुलिस की कार्रवाई में सात धराए, शराब की खेप बरामद, तस्कर और पीने वाले गिरफ्तार

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने अंग्रेजी शराब, कार, बाइक समेत मोबाइल किए जब्त, होटल से भी दबोचे गए शराबी

गोधरा खाना की पुलिस ने शराब के मामले में साथ लोगों की गिरफ्तारी की है वह शराब की बरामदगी गई है। बोधगया डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों मे राकेश कुमार उर्फ गुड्डू उर्फ कलिया पिता स्व बसंत यादव ग्राम भागलपुर, मोताज पेशर मो. शहीद भागलपुर, अजीत कुमार उर्फ विक्की पिता स्व ० किशोरी सिंह ग्राम धेरकी बाजार, संजय कुमार पिता स्व ० मोहन प्रसाद ग्राम राजा बाजार थाना शस्त्री नगर , जिला पटना, अजित कुमार झा पिता उमाशंकर झा ग्राम फुलवारी शरीफ थाना फुलवारी जिला पटना, धर्मेन्द्र कुमार पिता जितेन्द्र प्रसाद ग्राम बाईपास थाना विष्णुपद, प्रवीण कुमार पाण्डेय पिता अंबुज पाण्डेय ग्राम सलोनी थाना दाउद नगर औरंगाबाद शामिल हैं। जब्त वस्तुओं में अंग्रेजी शराब, पल्सर बाइक, मोबाइल फोन हैं।

इसके अतिरिक्त एक स्विफ्ट डिजायर कार को बरामद किया गया। सूचना के आधार पर बोधगया थानाध्यक्ष पुनि रूपेश कुमार की टीम, जिसमें पुअनि प्रदीप कुमार भी शामिल थे, के द्वारा भागलपुर से एक होम डिलीवरी करने वाले एक युवक राकेश कुमार उर्फ गुड्डु और घर के पास से ही इनके सहयोगी मो ० ताज को रंगे हाथों विभिन्न ब्रांडों की अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा गया।

ये इस शराब को होम डिलीवरी करने के लिए अलग-अलग पैकिंग कर रहा था। इससे पूछताछ करने पर यह जानकारी प्राप्त हुई कि ये बोधगया के विभिन्न घरों और होटलों में और बोधगया में पर्यटन हेतु आए लोगों को घूम - घूम कर शराब का सप्लाई करता है । राकेश कुमार के मोबाईल पर विभिन्न लोगों का शराब की मांग करते हुए कॉल आ रहा था , जिसके आधार पर त्वरित छापामारी की गई , जिसमें बोधगया भागलपुर चौराहा के पास से एक कार से दो युवकों प्रवीण और धर्मेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया गया। वहीं धम्मा होटल में हो रहे शादी में आए दो युवकों संजय कुमार, अजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...