पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशिक्षण शिविर:बीजेपी के इतिहास और विकास पर डाला प्रकाश

गया23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को दी गई जानकारी

बीजेपी उत्तरी मंडल चंदौती का प्रशिक्षण शिविर शनिवार को रसलपुर पंचायत भवन में मंडल के अध्यक्ष विनोद पासवान की अध्यक्षता हुई। सर्वप्रथम कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डा. श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर प्रशिक्षण की शुरुआत की गई।

प्रशिक्षणकर्ता के रूप में जिला के उपाध्यक्ष अधिवक्ता राजेंद्र प्रसाद, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रमोद चौधरी और जिला मंत्री संतोष ठाकुर उपस्थित थे। वक्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का इतिहास और विकास पर विस्तार रूप से भारतीय जनसंघ और भाजपा के राजनैतिक संघर्ष और विकास पर प्रकाश डाला।

वहीं वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं के समक्ष कार्यपद्धति एवं संगठन संरचना में हमारी भूमिका तथा सैद्धांतिक अधिष्ठान विषय पर विस्तार से चर्चा की। किये।साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वारा राष्ट्र के योगदान तथा देश में घटित प्राकृतिक और अप्राकृतिक आपदाओं में किए सामाजिक और सेवा सुधार पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला। इस अवसर पर सुबोध कुमार, दिलीप कुमार सिंह, अमित कुमार, संजय यादव, नंदू पासवान, इंदु चौधरी, नगीना देवी, अजित कुमार, प्रमोद कुमार, भगत आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें