पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरारू:प्रशासन की मौजूदगी में होगी इमामबाड़ा की घेराबंदी, अगले सप्ताह से होगा काम

गया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो पक्षों में विवाद को लेकर रविवार की पूरी रात कैंप करती रही पुलिस

थाना क्षेत्र के दधपा गांव में इमामबाड़ा घेराबंदी का कार्य पुलिस-प्रशासन की निगरानी में शुरू कराया जाएगा। टिकारी एसडीओ करिश्मा ने कहा कि अगले सप्ताह से घेराबंदी का कार्य शुरू करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो अड़चन व विवाद था, उसे दोनों पक्षों के आपसी सहमति से दूर कर लिया गया है।

मालूम हो कि दोनों पक्षों में इस मामले को लेकर काफी दिनों से विवाद कायम था। रविवार की रात भी दोनों पक्षों में माहौल गरमा गया था। इसके बाद पुलिस को पूरी रात दधपा गांव में कैंप करना पड़ा। फिर सोमवार को गुरारू थाना में दोनों पक्षों की बैठक हुई, जिसमें टिकारी एसडीओ करिश्मा, डीएसपी नागेन्द्र सिंह, थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह, सीओ निशांत कुमार व बीडीओ योगेन्द्र पासवान मौजूद रहे।

समझौते में यह निर्णय हुआ कि इमामबाड़ा का मुख्य दरवाजा दक्षिण साइड में न होकर मुख्य सड़क से पश्चिम की ओर होगा। बरगद पेड़ का विवाद भी सुलझा लिया गया। अब बरगद का पेड़ इमामबाडा की घेराबंदी के अंदर होगा। दोनों मुद्दों पर दोनों पक्षों ने लिखित सहमति जताई। इसके साथ ही प्रशासन वर्षों से चली आ रही विवाद को अब सुलझा लेने का दावा कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser