RPF के गश्ती दल ने पकड़ा:प्लेटफॉर्म से 1.76 लाख रुपए के 22 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

गया सदर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आंध्र प्रदेश से गांजा की डिलीवरी लेकर दो ट्रेनें बदल जंक्शन पहुंचा तस्कर

जंक्शन के प्लेटफार्म 07 पर दिल्ली छोर स्थित शौचालय के पास से रविवार को आरपीएफ की गश्ती दल ने 22 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को पकड़ा। एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत जांच में उसके पास रहे पिठू बैग से 11 पैकेट में कुल 22 किलो गांजा बरामद किया। बरामद गांजा की कीमत 1 लाख 76 हजार रुपए बताई जा रही है।

गश्ती के दौरान टीम में शामिल सब इंस्पेक्टर विक्रमदेव सिंह, अपराध सूचना शाखा के प्रधान आरक्षी सुभाष चन्द्र सिंह व अन्य ने संदिग्ध लगने पर शख्स से पूछताछ में सफलता मिली। गांजा के साथ गिरफ्तार मोहम्मद रियाज मूल रूप से औरंगाबाद के देवकुंड थाना क्षेत्र के हथियारा गांव का रहने वाला है। वह कई वर्षों से दिल्ली के ओखला दक्षिणी दिल्ली में जामिया मिलिया इस्लामिया थाना क्षेत्र के फ्रेंडस कॉलोनी 45/3 में परिवार संग रह रहा था।

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि आंध्र प्रदेश के अन्नवरम गांव से सुरेश नाम के व्यक्ति से गांजा खरीदा था। आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी ने बताया कि गांजे के साथ गिरफ्तार तस्कर को आगे की कार्रवाई के लिए रेल पुलिस को सौंपा गया है। उसके पास से मोबाइल नहीं मिला है।

बस से दिल्ली जाने की थी तैयारी

आंध्र प्रदेश के अन्नवरम स्टेशन से गांजे की डिलीवरी लेकर रियाज एल्लेप्पी एक्सप्रेस स्पेशल 03352 से रांची स्टेशन उतरा था। वहां से हटिया पटना एक्सप्रेस स्पेशल 08626 से गया जंक्शन पहुंचा। गया से बस द्वारा दिल्ली जाने की तैयारी थी। लेकिन देर शाम बस होने के कारण प्लेटफार्म पर ही समय गुजार रहा था।

खबरें और भी हैं...