पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गया:शिक्षकों के प्रति समाज अपने दायित्व को समझे, फी जमा कर आर्थिक संकट से उबारें

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना काल में भी ऑनलाइन क्लास ले रहे शिक्षक को हौसला बढ़ाने की अपील
Advertisement
Advertisement

शिक्षकों के प्रति समाज अपने दायित्व को समझें, बच्चों का स्कूल फीस जमा कर अभिभावक उन्हें आर्थिक संकट से उबारने में स्कूल प्रशासन की मदद करें। ये बातें सीबीएसई से मान्यता प्राप्त निजी स्कूल संचालकों ने रविवार को छात्रों की पढ़ाई के साथ शिक्षकों व शिक्षकेतर कर्मचारियों के समक्ष उत्पन्न आर्थिक संकट को लेकर चर्चा के दौरान कही। मगध अनाएडेड प्राइ्रेवेट स्कूल एसोसिएशन व सहोदया स्कूल कॉम्प्लेक्स के बैनर तले हुई बैठक में निजी स्कूलों के निदेशक, प्रचार्य शामिल हुए।

वक्ताओं ने बताया कि लॉक डाउन अवधि के दौरान भी शिक्षक आधुनिक पद्धति ऑनलाइन माध्यम से छात्रों का पढ़ाने का सिलसिला जारी रखा है। उन्हें व शिक्षण कार्य में सहयोगी कर्मी के परिवार को आर्थिक मदद करने के लिए अभिभावक सामने आएं। डीएम के आदेश के आलोक में फी किस्तों में भुगतान करें।

वहीं स्कूल प्रशासन पर दवाब बनाने अभिभावक समूह में नहीं आने की अपील की। प्रशासन से आरटीई के तहत बकाया राशि का भुगतान करने, होल्डिंग टैक्स, ट्रांसपोर्ट टैक्स माफ करने सहित अन्य मांग की। मौके पर सहोदया के सचिव डॉ. डीके पाठक, मगध अनाएडेड  प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष नूतन सिंह व  सचिव एसडी मेहता, फादर जेम्स जॉर्ज व अन्य थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement