पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गया:सिविल कोर्ट में लगा विशेष जांच शिविर 70 कर्मचारियों का लिया गया सैंपल

गया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टनकुप्पा में भी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्षेत्र के 65 लोगों का लिया स्वाब

कोरोना को लेकर सिविल कोर्ट में जिला प्रशासन की ओर से विशेष जांच शिविर मंगलवार को लगा। मेडिकल टीम ने सिविल कोर्ट के 70 कर्मचारियों की जांच की।  जानकारी के अनुसार जिला जज के आदेश पर जेपीएन अस्पताल के दो कर्मचारियों ने सिविल कोर्ट के तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की जांच हुई। स्वास्थ्य कर्मी सुधीर कुमार और जितेन्द्र कुमार द्वारा सैम्पल लिया गया। सीजेएम, पॉक्सो, एक्साइज, एससी/ एसटी, सेशन कोर्ट के कर्मचारी एवं नाजिर ने सैम्पल दिया। जांच रिपोर्ट दो दिन बाद आने की संभावना है ।
टनकुप्पा में कैंप लगा 65 लोगों लिया गया स्वाब
टनकुप्पा प्रखंड के बरतारा बाजार में मंगलवार को कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगाए गए शिविर में क्षेत्र के 65 लोगों का स्वाब  लिया गया। कैंप का आयोजन बीडीओ छोटेलाल पासवान की देखरेख में की गई। कार्यक्रम में शामिल पीएचसी चिकित्सा प्रभारी डॉ उमेश कुमार दिवाकर व हेल्थ प्रबंधक मोहमद मुमताजुल हसन ने कहा कि ढ़ीबर पीएनबी के एक पदाधिकारी की रिपोर्ट पॉजीटिव मिली है।

एहतियात के तौर पर कैंप लगाया गया है, जिसमें संक्रमित शाखा के  मैनेजर कन्हैया लाल समेत अन्य सभी कर्मियों समेत दो पीसी एजेंट महेश कुमार व एक चौकीदार समेत पंचायत मुखिया कन्हाई पासवान का स्वाब लिया गया है। जिला से आए पैथोलोजिस्ट मनोज कुमार व नरेश कुमार अपने साथ गया मेडिकल काॅलेज लेते गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें