पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:एसएसबी व पुलिस ने किया एरिया डोमिनेशन, नक्सलियों की टोह में घंटोंं चली कार्रवाई

गया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चुनाव को भयमुक्त और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए नक्सल प्रभावित गुरपा ओपी क्षेत्र में एसएसबी व पुलिस ने शनिवार को एरिया डोमिनेशन किया। साथ ही क्षेत्र में फ्लैग मार्च भी किया। इसके साथ ही वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया गया। बोधगया विधानसभा क्षेत्र के फतेहपुर प्रखंड क्षेत्र में शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने के लिए एसएसपी राजीव मिश्रा के निर्देश पर गुरपा ओपी पुलिस और एसएसबी ने संयुक्त रूप से नक्सल प्रभावित गुरपा, अलखडीहा, बसकटबा, पतवास आदि इलाके में एरिया डोमिनेशन किया।

कमजोर वर्ग के वोटरों को किया जागरूक
इस दौरान कमजोर वर्ग के मतदाताओं में आत्म विश्वास जगाया और निडर हो कर घर से बाहर निकलकर अपने पसंद के उम्मीदवार को वोट डालने का भरोसा दिलाया गया। इस दौरान पुलिस ने कई जगहों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया। दो पहिया और चार पहिया वाहनों को रोक कर गाड़ी की तलाशी ली गई और कागज की भी जांच की गई। चुनाव को लेकर क्षेत्र में लगातार कॉबिंग ऑपरेशन, एरिया डोमिनेशन व फ्लैग मार्च किया जा रहा है। अभियान में गुरपा ओपी प्रभारी प्रमोद कुमार, एएसआई सुनील कुमार व एसएसबी के जवान शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें