• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Students Can Also Open The Avenues Of Employment For Others, New Students Were Welcomed In Mirzagalib College, Farewell To The Old

वेलकम कार्यक्रम:छात्र दूसरों के लिए भी खोल सकते हैं रोजगार के रास्ते, मिर्जागालिब कॉलेज में नए छात्रों का हुआ स्वागत, पुराने को दी गई विदाई

गया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में शामिल अतिथि व विद्यार्थी। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में शामिल अतिथि व विद्यार्थी।

मिर्जा गालिब कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच बीबीएम की पढ़ाई पूरी कर चुके पुराने छात्रों को सम्मानपूर्ण विदाई दी गई और नए छात्रों का उत्साह पूर्वक स्वागत किया गया। निशी शर्मा और प्रिया राज ने कार्यक्रम का संचालन किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महाविद्यालय के सचिव शबी आरफीन शमसी ने कहा कि इस गिरती हुई अर्थव्यवस्था में बिजनेस की पढ़ाई कर चुके छात्रों से बेहतर उम्मीद की जा सकती है।

जहां छात्र पढ़ाई कर नौकरी तलाशते हैं, वहीं बीबीएम की पढ़ाई की काफी महत्ता है। इस संकाय के छात्र दूसरों के लिए भी रोजगार के रास्ते खोल सकते हैं। प्राचार्य डाॅ. शरफराज़ खान ने स्वीकारा कि बीबीएम की पढ़ाई के साथ कॉलेज का नाम ज़्यादा रौशन हुआ है। उप प्राचार्य डाॅ. सुजाअत अली खान ने कहा कि पढ़ाई अगर दिल से की जाए तो हर विषय में अवसर हैं। लेकिन आज का दौर मैनेजमेंट की पढ़ाई को ज्यादा मौका प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि अच्छे कॅरियर के लिए मास्टर डिग्री भी ज़रूर लेनी चाहिए।

छात्र-छात्राओं ने दी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति
सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान संकाय के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। प्रिया और स्वाति ने जहां स्वागत गान गाकर लोगों को सम्मान दिया वहीं राजीव, मयूरी, आफरीन, रोहित, शुभम, अल्फी आदि के नृत्य, गीत और लोकनाट्य भी खूब पसंद किए गए। धन्यवाद ज्ञापन शुभम ने किया।

मौके पर महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं समेत बीबीएम इंचार्ज तहसीन अहमद, मीडिया प्रभारी डाॅ. जियाउर रहमान जाफरी, अफशां नाहिद, सरफराज़ खान, आयशा ज़मीर, शाहिद नदीम, काशिफ मंसूर बलदेव प्रसाद, गौतम सिंह, दानिश अहमद और नौशाद करीम आदि की भी गरिमामई उपस्थिति अंत तक बनी रही।

खबरें और भी हैं...