पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या की वारदात:लूटपाट का विरोध करने पर टैंकलॉरी के चालक के सिर में मारी गोली, मौत

गया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इसी टैंकलॉरी के चालक को लूटेरों ने मारी गोली - Dainik Bhaskar
इसी टैंकलॉरी के चालक को लूटेरों ने मारी गोली
  • टैंकलॉरी पर सवार रहे उपचालक पर भी अपराधियों ने चला दी गोली, हालत गंभीर
  • बाइक सवार तीन की संख्या में आए थे अपराधी, लूटपाट के दौरान हुई थी मारपीट

मानपुर प्रखण्ड के विभिन्न सड़कों पर देर रात गुजर रहे हैं तो होशियार रहें। कभी भी आपके साथ लूट, छिनतई, मारपीट के साथ-साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। क्योंकि इन दिनों यहां अपराधियों की गतिविधियां सर चढ़ कर बोल रही है। ताजा मामला रविवार की देर रात मुफ़स्सिल थाना अंतर्गत एनएच 82 व एनएच 83 को जोड़ने वाले रेलवे ओवर ब्रिज पर रोड रॉबरी की वारदात के दौरान एक टैंकलॉरी चालक की हत्या के रूप में सामने आई है।

बताया जा रहा कि बाइक सवार तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने देर रात टैंकलॉरी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। खलासी को भी गोली दाग कर गंभीर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा गम्भीर रूप से जख्मी खलासी को मगध मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

समस्तीपुर के नौटोला टांड़ का रहने वाला था मृत चालक
मृत चालक की पहचान समस्तीपुर जिला अंतर्गत विद्यापति नगर थाना के नौटोला टाड निवासी रामबालक राय के पुत्र सुनील कुमार राय (40 वर्ष) के रूप में की गई है। वहीं घायल उपचालक (खलासी) की पहचान फतुहा के रहने वाले टिंकू कुमार के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना पर अहले सुबह डीएसपी द्वारा वारदात स्थल का मुआयना कर कई निर्देश दिए गए हैं। पुलिस की टीम कार्रवाई में जुट गई है।

वाहन का टायर हो गया था पंक्चर, तभी आए अपराधी
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रेलवे ओवरब्रिज के नजदीक गैस टैंकलॉरी का टायर पंक्चर हो गया था, इस बीच अपराधी पहुंचे थे। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मुफ़स्सिल पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं खलासी को इलाज के लिए भर्ती कराया।

लूटपाट के दौरान चालक की हत्या में संलिप्त अपराधियों की हो रही है तलाश

  • प्रथम दृष्टया अपराधियों ने लूटपाट की मंशा से घटना को अंजाम दिया है। गैस टैंकलॉरी के चालक की हत्या में संलिप्त अपराधियों की पुलिस तलाश कर रही है। जल्द ही अपराधियों को दबोचने के लिए छापेमारी जारी है। खलासी को पटना रेफर किया गया है। -पंकज सिंह, थानाध्यक्ष मुफस्सिल

पहले खलासी को फिर चालक को सिर में मार दी गोली, एक अपराधी हुआ है घायल
घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंची बुनियादगंज पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बाइक सवार अपराधी मोबाइल छीनना चाह रहा था। इसी क्रम में लुटेरों व खलासी के बीच मारपीट हो गई। खुद को कमजोर होता देख अपराधियों ने पहले खलासी के सीने में गोली मार दी। यह देख चालक ने आपा खोया और अपराधियों से भिड़ गया।

नतीजतन अपराधियों ने चालक के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। चालक की दिलेरी के कारण अपराधी भाग निकले और चालक के जेब में रहे 10 हजार रुपए सुरक्षित रह गए। सूत्रों की मानें तो बाइक सवार अपराधियों व टैंकलॉरी चालक-खलासी के बीच मारपीट भी हुई है।

खबरें और भी हैं...