पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा की बैठक:तेजस्वी सिर्फ एक मुखौटा, पार्टी पर माले ने किया है कब्जा: भूपेंद्र यादव

गया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 23 को गया में पीएम के संबोधन को लेकर तैयारी व रणनीति पर हुई चर्चा, जुटे पार्टी कार्यकर्ता

तेजस्वी सिर्फ एक मुखौटा है पार्टी पर माले ने कब्जा किया है। लेकिन बिहार की जनता माले का इतिहास जानती है। जिसके कारण बिहार में जातीय संघर्ष और गोलबंदी से लोगों ने अपने जीवन को तकलीफ में पड़ते देखा है। एनडीए माले के षड़यंत्र को कामयाब नहीं होने देंगे। ये बातें बोधगया में बैठक के बाद भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कही। श्री यादव गया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अक्टूबर को होनेवाली सभा की तैयारी पर चर्चा करने पहुंचे थे। बताया 23 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी की गया में होने वाली रैली को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। विकास पर बोले कि जनधन से गरीबों को पैसा पहुंचाया, महामारी में लोगों तक फ्री में राशन पहुंचाया, बिहार के विकास को दस फीसदी रखा है।

हर घर को बिजली व गांव को सड़क से जोड़ने का काम किया। बिहार का चुनाव हम विकास के मुद्दे पर लड़ रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास की ओर अग्रसर है। वहीं भाजपा के पूर्व एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि जीत के लिए पार्टी के कार्यकर्ता आत्मसम्मान व आत्मविश्वास के साथ कार्य कर रहे हैं। श्री यादव का स्वागत पार्टी के जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने बुके देकर किया। वहीं बोधगया प्रत्याशी हरि मांझी ने महाबोधि मंदिर का मोमेंटो भेंट की। मौके पर पार्टी के जिला प्रभारी टी.एन.सिंह, श्यामदेव पासवान, गणेश मिश्रा, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी युगेश कुमार, अनिल कुमार सिंह, दिनेश कुमार सिंह, सुधांशु मिश्र, अजय कुमार, विजय मांझी व अन्य थे।

कहा-एलजेपी वोट कटवा पार्टी
श्री यादव ने कहा कि लोजपा वोट कटवा पार्टी है। उनके बीच कंफ्यूजन है, वायरल वीडियो में लोजपा नीतीश कुमार की सात निश्चय योजना की बड़ाई कर रहे हैं। अब वे लोग झूठी राजनीति कर रहे हैं। एनडीए में भाजपा, जदयू, हम व वीआईपी का ही गठबंधन है। जिसकी लड़ाई आरजेडी, कांग्रेस व माले के अपवित्र गठबंधन से है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें