मुखिया प्रत्याशी सहित कई को पीटा:वोट डालने जा रहे थे मुखिया प्रत्याशी व अन्य लोग, 4 धराए

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड की छठवां पंचायत के मुखिया प्रत्याशी व अन्य समर्थकों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। मामले को लेकर मुखिया प्रत्याशी विमलेश राय द्वारा टिकारी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है।

टिकारी थाने में की गई लिखित शिकायत के अनुसार विमलेश राय अपने रिश्तेदार व समर्थकों के साथ खैरा बूथ संख्या 211 व 212 पर अपना मत डालने जा रहे थे। जाने के क्रम में ही पूर्व से घात लगाये दूसरे प्रत्याशी व समर्थक के साथ खड़े थे। विमलेश राय के आते ही लोगो ने लाठी-डंडे के साथ हमला कर दिया।

घटना में विमलेश राय, उनके भाई समरेश कुमार, समरेश कुमार की पत्नी खुशबू कुमारी, भतीजा अनिमेष कुमार व धर्मेंद्र कुमार घायल हो गये। सभी घायलों को अनुमंडल अस्पताल में लाया गया जहां सभी घायलों का इलाज किया गया। तीन घायलों को गया मेडिकल रेफर कर दिया गया।

वहीं दूसरी ओर हिरासत में रखे गये दूसरे पक्ष के लोगों ने विमलेश राय के आरोपों को निराधार बताते हुए विमलेश राय पर ही समर्थकों के साथ आकर हमला करने का आरोप लगाया। घायल कृष्णा सिंह ने बताया कि विमलेश राय अपने समर्थकों के साथ आकर लोगो के साथ मारपीट करने लगे।

डीएम-एसएसपी पहुंचे टिकारी खैरा बूथ का लिया जायजा
मारपीट की घटना के बाद डीएम, एसएसपी व एसडीएम दल बल के साथ खैरा उच्च विद्यालय स्थित मतदान केन्द्र पहुंचे। मतदान केन्द्र पहुंच मतदान की प्रक्रिया का जायजा लिया। मतदान केन्द्र पर मौजूद घायल खुशबू कुमारी से घटना की जानकारी ली व कार्रवाई होने का आश्वासन दिया।

इधर, टिकारी एसडीपीओ गुलशन कुमार ने कहा कि एक दो घटना को छोड़ सभी जगह शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न हुआ। खैरा में मुखिया प्रत्याशी के साथ हुई मारपीट मामले में विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...