• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • The Daughter in law Committed Suicide After Being Told That The Feet Were Not Auspicious, On The Day Of Marriage 4 Months Ago, Two Youths Of The Boy's Side Were Killed.

अशुभ कहे जाने से तंग बहू ने की खुदकुशी:शादी के दिन दूल्हे के भाई समेत दो युवकों की हुई थी मौत, 3 माह की गर्भवती थी नवविवाहिता

गया3 महीने पहले

बहू का पैर शुभ नहीं होने के उलाहने से परेशान एक नवविवाहिता ने बुधवार तड़के खुदकुशी कर ली। महिला की 4 माह पूर्व ही शादी हुई थी। दरअसल, विवाह के दिन सड़क हादसे में दूल्हे के छोटे भाई और एक गांव के ही युवक की मौत हो गई थी। इसी को लेकर ससुराल वाले लड़की को ताना मारते थे। लड़की 3 माह की गर्भवती थी। घटना टिकारी प्रखंड के झिलमिल गांव की है।

इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मृतिका की पहचान प्रतिमा कुमारी (21) के रूप में की गई। प्रतिमा के पिता बड़े चौधरी ने 20 मार्च को रमेश चौधरी से उसकी शादी कराई थी।

शोकाकुल परिजन।
शोकाकुल परिजन।

लड़की के परिजनों के अनुसार, शादी के दिन बारातियों से भरी गाड़ी नहर में गिर गई थी। इस हादसे में दूल्हे के छोटे भाई और गांव के ही एक युवक की मौत हो गई थी। हादसे के बाद किसी तरह शादी संपन्न कराई गई। इधर, टिकारी थानाध्यक्ष श्रीराम चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला है कि शादी के बाद से ही लड़की के ससुराल वाले सड़क हादसे की घटना पर उसे ताना मारते थे। कहते थे कि बहू के पैर शुभ नहीं है। इसी वजह से प्रतिमा ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली।

मृतका की मां के अनुसार, यह दहेज हत्या है।
मृतका की मां के अनुसार, यह दहेज हत्या है।

जबकि दूसरी ओर मृतका के मायके वालों का कहना है कि उनकी बेटी को उसके ससुराल वालों ने दहेज के लिए मार डाला है। थानाध्यक्ष का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से किसी प्रकार का कोई भी आवेदन अब तक नहीं आया है। आवेदन के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल ससुराल पक्ष के लोग गांव से फरार हैं।

खबरें और भी हैं...