• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • The Dispute Between The BDO And The Chief Over Parking The Car, The Matter Reached The Police Station

गया में BDO और प्रमुख के बीच ठनी:महिला प्रमुख का आरोप- महादलित होने के कारण BDO ने गाड़ी नहीं लगाने दी; मामला थाने पहुंचा

गया5 महीने पहले
अपने सहयोगियों के साथ प्रमुख।
  • ,

गया नगर प्रखंड परिसर के अंदर गाड़ी पार्क करने को लेकर बीडीओ बलवंत पांडेय और प्रमुख सरिता देवी के बीच ठन गई है। साथ ही इसमें राजनीति भी शुरू हो गई है। प्रमुख के अनुसार बीडीओ ने उनकी गाड़ी यह कहते हुए हटवा दी कि यहां हमारी गाड़ी पार्क होती है। सरिता देवी का आरोप है कि महादलित होने के कारण बीडीओ हमारे साथ सम्मानजनक व्यवहार नहीं कर रहे हैं। जबकि बीडीओ का कहना है कि वह मनमाने तरीके से योजनाओं को पास कराने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना कर हमें मानसिक रूप से परेशान कर रही हैं। प्रमुख का कहना है कि हमने उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं कहा है।

सरिता देवी ने बताया कि उर्वरक समिति की आज बैठक बुलाई गई थी। बैठक में समिति से जुड़े लोगों को शरीक होने के लिए आ रहे थे। क्योंकि बैठक प्रखंड प्रमुख की अध्यक्षता में होनी थी तो हम पहले पहुंचे। गाड़ी खड़ी कर अपने कक्ष में आ गए। इस बीच बीडीओ ने कहा कि गाड़ी जहां पर आपने खड़ी की है। वहां से हटाइए। वहां हमारी गाड़ी लगती है। आप अपनी गाड़ी बाहर ले जाइए। यह बात कह कर वह चले गए। चूंकि हमारी गाड़ी हमारा ड्राइवर चलाता है और वह मौके पर नहीं था। इस वजह से गाड़ी नहीं हटवा सकी। बीडीओ ने ऐसा जान-बूझकर किया है। क्योंकि हम महादलित परिवार से आते हैं।

वहीं दूसरी ओर इस बात की भनक लगते ही बड़ी संख्या में ब्लॉक स्तर के नेता मौके पर जुट गए। काफी गरमा-गरमी होने लगी। इसके बाद प्रखंड प्रमुख सरिता देवी एससी-एसटी थाने पहुंच गईं। वहां उन्होंने बीडीओ के खिलाफ लिखित में शिकायत दी है। वहीं बीडीओ ने भी चंदौती थाने में घटना की सूचना दी है।

खबरें और भी हैं...