पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डूबने से मौत:बर्त्तन धोने के विवाद में भतीजी ने चाची को कुएं में धकेल दिया, डूबने से मौत

गया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के जालही गांव में बर्तन धोने को लेकर भतीजी और चाची मेें झगड़ा हुआ। दोनों में जमकर मारपीट भी हुई। इस दौरान भतीजी ने चाची को कुआं में धकेल दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने थाने को इस घटना की सूचना दी। सहायक थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि मोहनपुर थाना के जालही गांव के मालो देवी उम्र 30 वर्ष की मौत कुआं में गिरने से हो गई है। उन्होंने कहा कि मृतक की पुत्री पूजा कुमारी के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है उसमे अपने चचेरी बहन सोनी देवी और चाची कुन्ती देवी को अभियुक्त बनाया गया है।

बाराचट्टी में आहर में डूबने से बच्चे की गई जान
प्रखंड के धनगांई थाना अंतर्गत रेवदा गांव स्थित आहार में डूबने से निरंजन कुमार (उम्र 16 वर्ष) नामक बच्चे की मौत हो गई। मृतक इस गांव के बालेश्वर यादव का पुत्र था। नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया था। मौके पर डूबने से उसकी मौत हो गई।

पटना ले जाने के क्रम में घायल युवक की मौत
डोभी | डोभी-गया सड़क मार्ग में गुरुवार की देर शाम को ट्रक एवं बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक बुरी तरह से घायल युवक की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक का चालक ट्रक को लेकर मौके से भागने में सफल रहा। बुरी तरह से घायल युवक की पहचान 34 वर्षीय सतेंद्र मांझी के रूप में की गई है। युवक को गया से पटना ले जा रहे थे, रास्ते में मृत्यु हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें