गया में दवा व्यवसायी से मांगी 5 लाख की रंगदारी:मांग के साथ मिलने को बना रहा दबाव, नामजद केस दर्ज

गया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थानाध्यक्ष, कौशलेंद्र अकेला - Dainik Bhaskar
कोतवाली थानाध्यक्ष, कौशलेंद्र अकेला

गया के कोतवाली थाना क्षेत्र में दवा दुकान चलाने वाले मिंटू कुमार गुप्ता से बदमाशों ने 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। यही नहीं बदमाश ने व्यवसायी को कई दफा फोन कर अपने ठिकाने पर मिलने को कहा पर जब व्यवसायी उससे मिलने नहीं गया तो रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। कोतवाली थाना क्षेत्र में रंगदारी मांगे जाने की यह दूसरी घटना है।

हाल ही में 25 लाख रुपये की रंगदारी एक कारोबारी से मांगी गई है। उस मामले में पुलिस अभी जांच पड़ताल कर रही है। 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाला बदमाश अब तक पकड़ा नहीं गया है। इस बीच एक और मामला सामने आया है। इधर कोतवाली थानाध्यक्ष कौशलेंद्र अकेला का कहना है कि अरोपी प्रेम रवानी के ठिकानों पर पुलिस की दबिश जारी है। साथ ही उसके फोन कॉल की डिटेल निकाली जा रही है।

मिंटू गुप्ता का कहना है कि लोको कॉलोनी के रहनेवाला प्रेम रवानी फोन कर बीते कुछ दिनों से 5 लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर रहा है। वह बार-बार मिलने को लगातार दबाव बना रहा है। रुपये देने मंे जब हमारी ओर से नकारा गया तो उसने गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी दे रहा है। मिंटू गुप्ता का कहना है कि हमें और परिवार को अब डर सता रहा है कि वह पैसे के लिए हमारा अपहरण न कर ले। वह बीते एक सिंतबर से रंगदारी की रकम के लिए लगातार फोन कर रहा है।