पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म:नाबालिग से सौतेले पिता ने अलग अलग जगह ले जाकर किया रेप

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र का, आरोपित को पुलिस ने दबोचा

13 साल की नाबालिग लड़की के साथ सौतेले पिता ने हैवानियत की। कई दिनों तक अलग-अलग स्थानों पर जबरन लेकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र का है। इसकी प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज की गई है। महिला थाना की थानाध्यक्ष रवि रंजना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा कि फतेहपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के पति की मौत चार साल पहले हो गई थी। उसकी दो बेटियां और एक पुत्र है। पति की मौत के बाद वह बच्चों को लेकर दिल्ली चली गई थी। वहां फतेहपुर के ही रहने वाले पत्थर कारोबार के ठेकेदार से मुलाकात हुई। ठेकेदार ने विधवा के साथ शादी कर ली। शादी के बाद से उक्त हैवान की नजर सौतेली बेटियों पर थी।
26 जनवरी को झगड़े के बाद दिल्ली से फतेहपुर लाकर किया कुकृत्य

इसी बीच 26 जनवरी को पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद महिला उसके संपर्क से हट गई। इधर, इसके बीच सौतेला पिता दोनों बच्चियों को लेकर दिल्ली से फतेहपुर आ गया। उसने इस क्रम में एक 13 साल की रही बेटी के साथ दुष्कर्म किया। कई स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म की घटना की। इसके बाद मामला सामने आया तो इसकी प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज कराई गई है।

महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद आरोपित रहे सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी फतेहपुर इलाके का ही है और दिल्ली में काम करता था। वहीं नाबालिग पीड़िता की मेडिकल जांच और कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें